Manoj Bajpayee की फिल्म Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai को OTT पर मिली ब्लॉकबस्टर ओपनिंग, पहले ही दिन बनाया रिकॉर्ड

स्टोरी शेयर करें

सत्य घटना पर आधारित फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है को एक शानदार ओपनिंग मिली हैं। पद्म श्री और राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्तकर्ता मनोज बाजपेयी अभिनीत, सिर्फ एक बंदा काफी है को आलोचकों और प्रशंसकों से समान रूप से प्रशंसा मिली। लॉन्च के दिन कहानी रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है।

मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ का टाइटल रही अर्थों में  मनोज बाजपेयी पर सटीक रूप से फिट बैठता है। वकील के किरदार में मनोज बाजपेयी ने जिस तरह से अपना गिरदार निभाया है उनकी जगह हम किसी और कलाकार को सोच भी नहीं सकते। पुलिस ऑफिसर, टास्क ऐजेंट श्रीकांत तिवारी जैसे किरदार के बाद अब मनोज बाजपेयी सोलंकी के किरदार के लिए भी प्रसिंद्ध हो गये हैं। सत्य घटना पर आधारित फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है को एक शानदार ओपनिंग मिली हैं। पद्म श्री और राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्तकर्ता मनोज बाजपेयी अभिनीत, सिर्फ एक बंदा काफी है को आलोचकों और प्रशंसकों से समान रूप से प्रशंसा मिली। लॉन्च के दिन कहानी रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। विनोद भानुशाली की भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड, ज़ी स्टूडियोज और सुपर्ण एस वर्मा द्वारा निर्मित, ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।

फिल्म की सफलता के बारे में बात करते हुए, मनोज बाजपेयी ने कहा, “यह आश्चर्यजनक है कि कुछ वर्षों की कड़ी मेहनत, अथक रिहर्सल, शूटिंग और पोस्ट-प्रोडक्शन के बाद क्रू, सुपर्ण एस वर्मा, विनोद सहित इतने सारे लोगों का योगदान भानुशाली, निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की, सूर्य मोहन कुलश्रेष्ठ और आद्रीजा सिन्हा जैसे अभिनेताओं के साथ फिल्म का जश्न मनाया जा रहा है। 

यह अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित एक कोर्ट रूम ड्रामा है, जिसमें मनोज बाजपेयी और वकील पीसी सोलंकी की भूमिका में हैं। यह एक साधारण व्यक्ति की कहानी है – एक उच्च न्यायालय का वकील जिसने देश के सबसे बड़े तांत्रिक के खिलाफ अकेले दम पर एक असाधारण मामला लड़ा और पोक्सो अधिनियम के तहत एक नाबालिग के बलात्कार के लिए उस पर सफलतापूर्वक मुकदमा चलाया। पावर-पैक कोर्ट रूम ड्रामा, जिसे सबसे बड़े कानूनी कोर्टरूम ड्रामा में से एक माना जाता है, अब विशेष रूप से ZEE5 पर स्ट्रीम हो गयी है। पटकथा से लेकर शानदार अदाकारी तक फिल्म दर्शकों पर गहरा प्रभाव छोड़ती है।

निर्माता विनोद भानुशाली, भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड, “यह साबित करता है कि सिर्फ एक कहानी काफी है। सप्ताह के दिनों में फिल्म को जिस तरह के व्यूज मिले, साल के रिकॉर्ड तोड़ते हुए, यह दर्शाता है कि आज के समय में हमारे दर्शक एक अच्छी और सम्मोहक कहानी को देखना पसंद करते हैं, चाहे वह किसी भी भाषा में हो। यह हमें निर्माता के रूप में अधिक आकर्षक सामग्री लाने के लिए प्रेरित करता है जो हमारे दर्शकों को आकर्षित कर सके।


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements