Lahore 1947: प्रीति जिंटा के बाद, अली फज़ल की हुई सनी देओल अभिनीत फिल्म एंट्री

स्टोरी शेयर करें

ग्लोबल स्टार अली फज़ल, जो मिर्ज़ापुर की फुकरे फ्रेंचाइजी और कई हॉलीवुड परियोजनाओं में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, आगामी फिल्म लाहौर 1947 के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित फिल्म में सनी देओल हैं, जो गदर 2 की सफलता का आनंद ले रहे हैं। फिल्म में अभिमन्यु सिंह और प्रीति जिंटा भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। अली फज़ल भारतीय सिनेमा की सबसे होनहार प्रतिभाओं में से एक हैं जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय प्रस्तुतियों में भी काम किया है।अभिनेता वेब शो मिर्ज़ापुर सीज़न 1 और 2 में गुड्डु भैया के रूप में अपने प्रदर्शन के कारण मीमर्स के पसंदीदा बन गए हैं। हाल ही में, उन्होंने फुकरे 3 में जफर भाई के रूप में अपनी विशेष उपस्थिति से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया।

हाल ही में कई रिपोर्ट्स आ रही थीं जिनमें दावा किया गया था कि अभिमन्यु सिंह लाहौर 1947 में एक खलनायक के रूप में नजर आएंगे। उस समय, राजकुमार संतोषी ने कहा था, “आमतौर पर, जब भी हम किसी खलनायक के चरित्र के बारे में सोचते हैं, तो सबसे पहले कुछ नाम जो हमारे दिमाग में आते हैं। अमरीश जी और डैनी जी, लेकिन हमें आगे देखना होगा और देखना होगा कि आगे की कमान कौन संभाल रहा है।”

उन्होंने आगे कहा, “दिलचस्प बात यह है कि हमने अभिमन्यु सिंह को चुना है जो लाहौर 1947 में खलनायक के रूप में एक मजबूत और मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। उनकी तीव्रता, आवाज और दृढ़ विश्वास वास्तव में अपराजेय हैं। वह निस्संदेह आज हमारी इंडस्ट्री के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं।”

लाहौर 1947 के बारे में बात करते हुए, आमिर खान आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत निर्माता के रूप में कार्यभार संभालेंगे, जबकि संतोषी इस परियोजना का निर्देशन करेंगे। इस महीने की शुरुआत में मिड-डे की एक रिपोर्ट में फिल्म की शूटिंग शुरू होने का दावा किया गया था। राजकुमार संतोषी के पास दृश्यों के लिए एक निश्चित पैलेट और दृष्टिकोण है। यह शूट आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा तैयार किए गए शूट से अलग होगा। आमिर को यकीन है कि निर्देशक उनके विज़न के साथ चलेंगे और उनकी भूमिका केवल एक निर्माता की बनकर रह जायेगी। मिड-डे ने एक सूत्र के हवाले से बताया, ”शूटिंग का पहला दिन 12 फरवरी है। इस हफ्ते, टीम लॉजिस्टिक्स पर काम करेगी।”

अनजान लोगों के लिए, लाहौर 1947 अंदाज़ अपना अपना (1994) के बाद पहली बार आमिर और राजकुमार संतोषी साथ काम कर रहे हैं।


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements