डॉक्टर ने गलत कर दी थी प्रियंका चोपड़ा के नाक की सर्जरी, चेहरा देख डर गई थीं मां, फिल्म से कर दिया गया था बाहर | priyanka chopra opens up on how her nose surgery went wrong | Patrika News

स्टोरी शेयर करें



अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की गिनती बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस में की जाती है। उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में ये मुकाम हासिल किया। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी ऑटोबाोग्राफी ‘Unfinished’ में अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए हैं। इसमें उन्होंने अपनी नाक की गलत सर्जरी के डरावने एक्सपीरियंस को भी बताया। एक्ट्रेस ने सालों पहले अपनी नाक की बनावट बदलवाई थी, हालांकि एक्ट्रेस की मानें तो उन्होंने नाक की सर्जरी सुंदरता के लिए नहीं बल्कि अस्थमा से सांस लेने में तकलीफ होने के कारण करवाई थी।

बुक के एक पार्ट में प्रियंका ने अपनी बिगड़ी हुई नोज सर्जरी के बारे में बताया। उन्होंने लिखा स्थमा के कारण मुझे सांस लेने में दिक्कत होती थी। एक फैमिली फ्रेंड के कहने पर मैं डॉक्टर से मिली। डॉक्टर ने देखा कि मेरे नेजल कैविटी में पॉलिप है, जिसे सर्जरी के जरिए हटाना पड़ेगा। जब डॉक्टर्स मेरी नाक में मौजूद पॉलिप को हटा रहे थे तो उन्होंने गलती से मेरी नाक का ब्रिज भी शेव कर दिया, जिससे मेरी नाक की बनावट बिगड़ गई।

उन्होंने आगे बताया कि जैसे ही डॉक्टर्स ने सर्जरी के बाद मेरी नाक पर लगी पट्टियां हटाईं और मेरी नाक दिखी तो मैं और मेरी मां बुरी तरह डर गए। मेरी असली नाक जा चुकी थी। मेरा चेहरा बिल्कुल अलग दिख रहा था। वो मैं थी ही नहीं। मैं पूरी तरह निराश और टूट गई थी।

यह भी पढ़ें- ‘जस्टिस फॉर सुशांत’ को स्वरा भास्कर ने बताया सोचा समझा कैंपेन

इसके साथ ही प्रियंका को कई आर्टिकल्स में ‘प्लास्टिक चोपड़ा’ भी कहा गया था, जिसकी वजह से उनके करियर पर बुरा असर पड़ा। सर्जरी बिगड़ने के बाद मुझे दोबारा अपनी नाक ठीक करवाने के लिए सर्जरी करवानी पड़ी थी।

यह भी पढ़ें- अनोखे अंदाज में होगा बिपाशा बसु का बेबी शॉवर



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements
%d bloggers like this:
  • whole king crab
  • king crab legs for sale
  • yeti king crab orange