इसलिए नहीं ली Ranbir Kapoor ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए फीस! डायरेक्टर ने Alia Bhatt की फीस को लेकर कही ये बात | Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Brahmastra Fees | Patrika News

स्टोरी शेयर करें



बॉलीवुड के लवलि कपल और जल्द माता-पिता बनने जा रहे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता से काफी खुश हैं। उनकी फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में कई भाषाओं में रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों का काफी अच्छी रिस्पॉन्स मिला। साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई भी की और खबरों की माने तो फिल्म जल्द ही ओटीटी पर भी रिलीज होने वाली है, लेकिन इसी बीच खबर है कि रणबीर कपूर ने इस मोस्ट अवेटेड रही फिल्म के लिए कोई फीस चार्ज नहीं की। जी हां, इतना ही नहीं आलिया ने भी फिल्म के लिए बेहद कम फीस चार्ज की थी।

दरअसल, लगातार इस फिल्म के बजट को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। फिल्म का कुल बजट 400-450 करोड़ रुपये का बताया जा रहा है, तो कोई 600-650 करोड़ रुपये के आस-पास बता रहे हैं। ऐसे में फिल्म के VFX पर काफी पैसा लगा है, जिसके बाद आ रही खबरों की माने तो यही वजह है कि रणबीर और आलिया ने फिल्म के लिए कोई चार्ज नहीं किया।

वहीं अब इन सभी खबरों पर फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) का जवाब आया है। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए बताया कि ‘सच तो ये है कि फिल्म कई सारे व्यक्तिगत बलिदानों की वजह से बनी है। ये सच है कि एक स्टार के तौर पर रणबीर जितना लेते हैं उन्होंने ब्रह्मास्त्र की मेकिंग के लिए कुछ भी नहीं लिया और ये बहुत-बहुत बड़ी बात है। वरना फिल्म बनाना संभव नहीं हो पाता’।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में जलवा दिखाने के बाद Sonu Sood ने पकड़ी हरियाणवी राह!

वहीं अयान ने आलिया के बारे में भी बात करते हुए कहा कि ‘आलिया को साल 2014 में फिल्म के लिए साइन किया गया था। उस वक्त उसकी कुछ ही फिल्में रिलीज हुई थीं। वो उतनी बड़ी स्टार नहीं थीं, जितनी आज हैं। फिल्म में आलिया के लिए जो अमाउंट फिक्स किया गया था वो बहुत बड़ा नहीं था बल्कि बहुत छोटा था, जब तक फिल्म पूरी हुई तो आलिया तक ने कहा कि सारा अमाउंट फिल्म की मेकिंग में चला गया’।

वहीं अपनी फीस के बारे में बात करते हुए रणबीर कपूरे ने बात करते हुए कहा कि ‘मैंने कुछ चार्ज किया है या नहीं किया। ये मेरे जीवनभर की इक्विटी है। मैं भी फिल्म का पार्ट प्रोड्यूसर हूं। मेरा नजरिया और सोच लॉन्ग रन है। मैंने पार्ट वन में पैसे नहीं लिए लेकिन जो विश्वास है कि तीन पार्ट में जो ये फिल्म कमा सकती है वो किसी भी चीज से ज्यादा है’। बता दें इस फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की।

यह भी पढ़ें: Raju Srivastava के लिए Amitabh Bachchan ने भेजा था ये वॉइस नोट



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements
%d bloggers like this:
  • whole king crab
  • king crab legs for sale
  • yeti king crab orange