एक्स-वाइफ Amber Heard से केस जीतने के बाद अपनी लॉयर को डेट कर रहे हैं Johnny Depp! | Johnny Depp Is Dating His Londons Top Lawyer Once Fought The Actors Case | Patrika News

स्टोरी शेयर करें



हॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं, लेकिन इस बार उसकी वजह उनकी एक्स-वाइफ एंबर हर्ड (Amber Heard) नहीं, बल्कि लॉयर जोएल रिच (Joelle Rich) है। बताया जा रहा है कि जॉनी डेट अपनी एक्स-वाइफ एंबर से मानहानि का केस में उनके साथ कोर्ट रुम में रहने वाली लंदन की सबसे महंगी लॉयर जोएल रिच को डेट कर रहे हैं। जी हां, पिछले कुछ समय पहले एंबर हर्ड के अगेंस्ट मानहानि केस में जॉनी डेप की जीत हुई थी, जिसके बाद अब खबर आ रही है कि जॉनी और जोएल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वैसे तो जोएल पहले शादीशुदा हैं, लेकिन वो अपने पति से अलग हो चुकी हैं।

साथ ही बताया जा रहा है कि जॉनी डेप और जोएल एक-दुसरे के साथ सीरियस रिलेशन में हैं। इतना ही नहीं दोनों अपने इस रिश्ते को आगे भी बढ़ाना चाहते हैं, लेकिन फिलहाल जोएल का तलाक अभी फाइनल नहीं हुआ है, जिसके फाइनल होते ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इस खबर के सामने आने के बाद एक्टर के फैंस के चेहरे पर एक बार फिर खुशी नजर आ रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि जोएल रिच ने जॉनी डेप और एंबर हर्ड के ट्रायल में कोई केस नहीं लड़ा, लेकिन खबरों की मानें तो वो इस ट्रायल के दौरान जॉनी डेप को सपोर्ट करने के लिए लगातार कोर्टरूम में हाजिर रहा करती थीं। जोएल ने जॉनी डेप के लिए सन के खिलाफ उनकी पैरवी की थी। इससे पहले जॉनी डेप का नाम उनके केस की वकील केमिली वास्केज (Camille Vasquez) के साथ डेट की खबरें आ रही थीं।

यह भी पढ़ें: इसलिए नहीं ली Ranbir Kapoor ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए फीस!

हालांकि, वकील केमिली वास्केज ने इस बारे में बात करते हुए इन सभी खबरों का खंडन करते हुए इनको अफवाह करार दिया था। उन्होंने कहा था कि ‘जॉनी उनके क्लाइंट हैं, जिनके परवाह करना उनका फर्ज है और उनका एक बॉयफ्रेंड है, जिसके साथ वो काफी खुश हैं’। वहीं अब जॉनी और जोएल के डेटिंग की खबरें सामने आ रही हैं, लेकिन इसको सच बताया जा रहा है।

कहा जा रहा है कि पहले दोनों एक दूसरे से रस्तरां या होटल में मिला करते थे। वहीं अब देखना हैं इन दिनों का रिश्ता कहां तक जाता है। वहीं अगर जॉनी और एंबर की बात की जाए तो, दोनों की मुलाकात साल 2009 में फिल्म ‘द रम डायरी’के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों ने साल 2015 में शादी कर ली, लेकिन दोनों की शादी एक साल भी नहीं चली और दोनों साल 2016 में अलग हो गए।

यह भी पढ़ें: Sonu Sood ने पकड़ी हरियाणवी म्यूजिक एल्बम में आएंगे नजर



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements
%d bloggers like this:
  • whole king crab
  • king crab legs for sale
  • yeti king crab orange