पहली बार बेटे Aryan Khan की गिरफ्तारी पर बोलीं Gauri Khan, बोलीं – ‘उस वक्त हाल…’ | Gauri Khan On The Arrest Of Son Aryan Khan For The First Time | Patrika News

स्टोरी शेयर करें



बॉलीवुड और अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले किंग, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) हाल में फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ के 12वें एपिसोड में पहुंचीं। उनके साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड्स भावना पांडे और महीप कपूर भी थी। तीनों ने साथ में मिलकर शो के दौरान काफी मस्ती और करण जौहर के साथ काफी सारी बातें भी की। इसी दौरान गौरी खान ने अपने बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी को लेकर भी बात की। दरअसल, शो में करण ने गौरी से पूछा कि ‘आर्यन के अरेस्ट होने पर शाहरुख और पूरे परिवार ने कैसे उस सिचुएशन को डील किया?’।

इस सवाल का जवाब देते हुए गौरी ने अपने और शाहरुख के दिल हा हाल बताया और इस बारे में बात की। पहले करण जौहर ने ये सवाल पूछते हुए कहा कि ‘शाहरुख के लिए काफी मुश्किल समय था कुछ दिनों पहले तक ना सिर्फ प्रोफेशनली, लेकिन पर्सनली भी जो कुछ हुआ। एक परिवार के तौर पर मैं जानता हूं कि यह सब आसान नहीं है’।

करण जौहर आगे कहते हैं कि ‘मैं आपको एक मां के रूप में और शाहरुख को एक पिता के रूप में जानता हूं और हम एक परिवार के तौर पर ही हैं। मैं आपके बच्चों का गॉड पैरेंट भी हूं। ये सब बिल्कुल भी आसान नहीं था, लेकिन गौरी मैंने आपको इस दौरान काफी स्ट्ऱॉन्ग देखा। आपका क्या कहना है ऐसे मुश्किल सिचुएशन को संभालने को लेकर जब परिवार पर मुसीबत आती है?’।

यह भी पढ़ें: क्या Karan Johar हैं Sushant Singh Rajput की मौत के जिम्मेदार?

करण जौहर के इस सवाल का जवाब देते हुए गौरी खान ने कहा कि ‘हां एक परिवार के तौर पर हम सभी उस मुश्किल समय से गुजरे। एक मां और एक पैरेंट होने के नाते जो हम पर बीता उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता, लेकिन आज हम एक अच्छे स्पेस में हैं। सब हमें प्यार कर रहे हैं। हमारे दोस्त और जिन लोगों को हम जानते भी नहीं हैं। उन्होंने भी हमारा साथ दिया। इतने प्यार और आशीर्वाद के लिए मैं ब्लेस्ड हूं’।

गौरी खान आगे कहती हैं कि ‘इस दौरान जिन्होंने हमारी मदद की मैं उनकी हमेशा शुक्रगुजार हूं’। बता दें कि शाहरुख और गौरी खान के तीन बच्चे हैं, जिनमें सबसे बड़े बेटे आर्यन, बेटी सुहाना और सबसे छोटे बेटे अबराम खान हैं। आर्यन एक फिल्ममेकर बनन चाते हैं। साथ ही सुहाना जल्द ही एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं। वो जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: ‘बाहुबली’ के ‘भल्लालदेव’ Rana Daggubati ने अपने फैन के साथ कर दिया कुछ ऐसा



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements
%d bloggers like this:
  • whole king crab
  • king crab legs for sale
  • yeti king crab orange