जब शाहरुख-सलमान को इस एक्ट्रेस ने लगा दी थी फटकार, सुबह उठते ही करते थे ये काम | shahrukh salman shared story of mamta kulkarni from karan arjun set | Patrika News

स्टोरी शेयर करें



फिल्म करन- अर्जुन ने इंडस्ट्री में 27 साल पूरे कर लिए हैं। यह फिल्म 13 जनवरी 1995 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म का एक डायलॉग तो आज बच्चे-बच्चे को भी रटा हुआ है। वह डायलॉग था-मेरे करन-अर्जुन आएंगे। आज भी लोगों जुबां पर ये लाइन रटी हुई है। फिल्म की रिलीज के इतने सालों बाद आज भी इस फिल्म के कई किस्सें सुनने को मिल जाते हैं। उन्हीं किस्सों में से एक जुड़ा है फिल्म के एक सॉन्ग-‘आजा-आजा भंगड़ा पा ले’ से। बता दें कि इस गाने में शाहरुख खान, सलमान खान और एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी थी। एक गाने से जुड़ा एक किस्सा आज भी काफी पॉपुलर है।

दरअसल इस गाने में सभी के स्टेप्स सही नहीं जाने पर बार-बार रिटेक हो रहा था। इस गाने की शूटिंग का एक पार्ट खत्म होने पर सब रेस्ट कर रहे थे। तभी ममता कुलकर्णी ने सीटी मारकर शाहरुख खान और सलमान खान को अपने पास बुलाया। पहले तो अंदाजा नहीं हुआ कि उन्हें इस तरह बुलाया जा रहा, लेकिन इनके अलावा वहां कोई दूसरा था नहीं। जैसे ही वो ममता के पास पहुंचें ममता ने शाहरुख को हड़काना शुरू कर दिया’।

ममता कुलकर्णी के पास जैसे ही शाहरुख और सलमान पहुंचें तो ममता ने कहा कि इस गाने में मेरे स्टेप्स परफेक्ट जा रहे थे, लेकिन तुम दोनों की वजह से गाना खराब हो रहा है। कल आना तो पूरे रिहर्सल के साथ आना।

यह भी पढ़ेंः भारती सिंह ने छोड़ दिया अपना घर, क्यों बनाया इस जगह को अपना ठिकाना ?

फिर क्या था सलमान और शाहरुख पर ममता की डांट का ऐसा असर हुआ कि रोज सुबह 5 बजे उठकर दोनों प्रैक्टिस करते और फिर सेट पर आते, लेकिन असली मजा तो तब आया जब फाइनल शूटिंग हो रही थी।

वक्त आया गाने की शूटिंग के लास्ट हिस्से का। जब ‘आजा-आजा भंगड़ा पा ले’ गाने के आखिरी हिस्से की शूटिंग चल रही थी, तो गाने की कोरियोग्राफर चिन्नी प्रकाश ने खुद ममता कुलकर्णी से कहा कि ‘ये दोनों लड़के बिल्कुल सही स्टेप्स कर रहे हैं आपके स्टेप्स गड़बड़ हैं’। इस पर सलमान और शाहरुख गर्व से भरकर एक दूसरे को देखने लगे।

यह भी पढ़ेंः कपिल शर्मा की लाइफ पर बनने जा रही है बायोपिक, ‘फनकार’ को लेकर एक्साइटेड हैं लोग

यह पूरा किस्सा खुद सलमान खान औऱ शाहरुख ने बिग बॉस के मंच पर बताया था। राकेश रोशन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान खान शाहरुख खान, काजोल, ममता कुलकर्णी, जॉनी लीवर और अमरीश पुरी जैसे दिग्गज कलाकार थे।



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements
%d bloggers like this: