जब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीन | when sunny deol did intimate scenes with urvashi | Patrika News

स्टोरी शेयर करें



बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) अपने ज़माने के मशहूर और डिमांडिंग एक्टर रहे हैं। अपने अभिनय और अपने डायलॉग डिलीवरी से सबका दिल जीतने वाले सनी देओल घातक, दामिनी और गदर जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। सनी देओल को अब तक के फ़िल्मी करियर में दो फिल्मफेयर और दो राष्ट्रीय पुरुस्कार मिल चुके हैं। सनी की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों हमेशा सुर्ख़ियों में रही है। उन्होंने 80 और 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। सनी देओल ने अपने करियर की शुरुआत साल 1984 में फिल्म बेताब से की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेत्री अमृता सिंह नजर आई थीं। सनी देओल ने अपने फ़िल्मी करियर में हर उम्र की एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है।

अपने दौर की लगभग तमाम अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुके सनी देओल ने अचानक बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था। यहां तक की सनी देओल अपने से 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ भी काम करके सुर्खियां बटोर चुके हैं। फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ से डेब्यू करने वाली ये उर्वशी रौतेला ने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था और इस फिल्म में सनी और उर्वशी का इंटीमेट सीन का तड़का खूब सुर्खियों में रहा था। उर्वशी की बोल्ड इमेज अब भी कायम है और उनका कहना है कि वह हर सीन अपने पैरेंट्स से पूछ कर करती हैं, लेकिन सनी देओल के साथ पहली फिल्म में किस सीन को लेकर उन्होंने पहले इंकार कर दिया था।

अपने बेटे से भी छोटी उम्र की लड़की संग बोल्ड सीन के बाद सनी देओल ने बताया था इसे शूट करने में उनके पसीने छूट गए थे। कई बार के रीटेक के बाद ही फाइनल शॉट मिल पाया। बता दें कि उर्वशी ने ‘हेट स्टोरी 4’ में भी इंटीमेट सीन किए थे और उनका कहना था सब कुछ उनकी पैरेंट्स की रजामंदी के बाद ही किया था।

सनी देओल (Sunny Deol) जल्द ही पिता धर्मेन्द्र एवं भाई बॉबी देओल के साथ अपने 2 फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर सभी उत्साहित हैं। इस फिल्म में खास बात यह है कि ‘पल पल दिल के पास‘ फिल्म से डेब्यु कर चुके सनी देओल के बेटे करण देओल भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें-ऋतिक रोशन की बहन शिक्षा का बदल गया पूरा लुक, ताजा तस्वीरें देख फैंस हुए हैंरान



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements
%d bloggers like this: