JioMart ने आज से शुरू की एक महीने की फेस्टिवल सेल, प्रोडक्ट्स पर मिलेगी 80% तक छूट

स्टोरी शेयर करें

मुंबई. भारत के प्रमुख ई-मार्केटप्लेस में से एक रिलायंस रिटेल के जियोमार्ट (JioMart) ने शुक्रवार को आगामी फेस्टिवल सीजन के लिए अपने महीने भर चलने वाले फेस्टिवल फिएस्टा (Festival Fiesta) के रोल-आउट की घोषणा की. फेस्टिवल सीजन सेल आज से शुरू होकर 23 अक्टूबर, 2022 तक चलेगी. जियोमार्ट इस दौरान दो सेल्स ‘त्योहार रेडी सेल’ (Tyohaar Ready Sale) और ‘बेस्टिवल सेल’ (Bestival Sale) की मेजबानी करेगा.

80% तक की बचत कर सकते हैं 80% तक की बचत कर सकते हैं ग्राहक
ग्राहक ग्रोसरी के अलावा इलेक्ट्रॉनिक्स, होम एंड किचन, फैशन और लाइफस्टाइल, ब्यूटी, एफएमसीजी और कंज्यूमर ड्यूरेबल्स पर 80% तक की बचत कर सकते हैं. जियोमार्ट इस दिवाली अपने सभी ग्राहकों की शॉपिंग की जरूरतों के लिए वन-स्टॉप शॉप बनने के लिए तैयार है. महीने भर चलने वाले शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान ऑफर की भरमार होगी. जियोमार्ट अपने ग्राहकों को भारतीय स्टेट बैंक (SBI) डेबिट कार्ड पर एडिशनल ऑफर भी प्रदान करेगा.

ये भी पढ़ें- ईशा अंबानी ने स्‍टेप बाय स्‍टेप बताया, जियोमार्ट से वॉट्सऐप पर कैसे खरीदें दही से लेकर केले तक

ऐप पर लिमिटेड पीरियड की ‘फ्लैश डील’
ग्राहक ऐप पर लिमिटेड पीरियड की ‘फ्लैश डील’ देख सकते हैं. कंज्यूमर ड्यूरेबल्स और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स जैसे लैपटॉप, स्मार्टवॉच, स्मार्ट एचडी टीवी, स्मार्टफोन, मोबाइल एक्सेसरीज आदि पर एक्सक्लूसिव डील उपलब्ध होगी. ब्रांडेड प्रोडक्ट्स के साथ-साथ रिलायंस रिटेल के स्वामित्व वाले ब्रांड जैसे रिलायंस डिजिटल, रिलायंस ट्रेंड्स पर एडिशनल ऑफर्स होंगे.

जियोमार्ट ने ट्रेडिशनल कारीगरों और बुनकरों को जोड़ा
इसी तरह जियोमार्ट ने भारत में लोकल कारीगरों के जीवन को बदलने और उनकी आजीविका को मजबूत करने के लिए इस फेस्टिवल सीजन में पहली बार ट्रेडिशनल कारीगरों और बुनकरों को जोड़ा है. इस फेस्टिवल सीजन में चमड़े के जूते, बंगाली हथकरघा साड़ियों और उत्तम हाथ से बुनी संबलपुरी साड़ियों से लेकर फुलकारी, चिकनकारी, पारंपरिक आभूषण आदि तक इन कारीगरों से इनोवेटिव हस्तनिर्मित शिल्प कौशल की एक विस्तृत रेंज उपलब्ध होगी.

ये भी पढ़ें- दिवाली से शुरू हो जाएगी Jio की 5जी सेवा, दुनिया का सबसे एडवांस और तेज नेटवर्क होगा: CMD मुकेश अंबानी

SBI डेबिट कार्ड ऑफर
एसबीआई बैंक डेबिट कार्ड का उपयोग करके हर मिनट एडिशनल 10% कैशबैक प्राप्त करें. इसके लिए ऑर्डर मूल्य कम से 1000 रुपये का होना चाहिए.

**(डिस्क्लेमर – नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

Tags: Jio, JIO News, Reliance Retail


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements
%d bloggers like this:
  • whole king crab
  • king crab legs for sale
  • yeti king crab orange