राकेश झुनझुनवाला ने Titan में बढ़ाई अपनी हिस्सेदारी, लेकिन क्या है इसकी वजह? जानिए

स्टोरी शेयर करें

नई दिल्ली. Rakesh Jhunjhunwala Portfolio : शेयर मार्केट के बिग बुल राकेश झुनझुनवाला ने टाइटन (Titan Company) में अपनी हिस्सेदारी और ज्यादा बढ़ा दी है. टाइटन पहले से ही उनके पोर्टफोलियो में सबसे बड़ा शेयर है. दिसंबर 2021 को खत्म हुई तिमाही के आंकड़ों पर नजर डालें तो पता चलता है कि राकेश झुनझुनवाला ने टाइटन कंपनी में अपनी हिस्सेदारी 4.02% कर ली है.

ताजा आंकड़ों के अनुसार, राकेश झुनझुनवाला ने टाटा ग्रुप की इस कंपनी में अपनी हिस्सेदारी 3.80% (3,37,60,395 शेयर्स) से बढ़ाकर 4.02% (3,57,10,395 शेयर्स) कर ली है. जबकि उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला ने अपने अपने पोर्टफोलियो में टाइटन को लेकर कोई बदलाव नहीं किया है. बता दें कि सितंबर 2021 वाली तिमाही में राकेश झुनझुनवाला के पास टाइटन कंपनी के 3.80 % शेयर थे.

ये भी पढ़ें – गांरटी से मिलेगा लोन, लेकिन अप्‍लाई करने से पहले करने होंगे ये छोटे काम

अच्छे नतीजों की संभावना

बाजार विश्लेषक कहते हैं कि टाइटन ने खुद को प्रभावशाली उद्योग के तौर पर स्थापित किया है. यह कंपनी लगातार प्रदर्शन कर रही है. आभूषण बाजार पर कंपनी की पकड़ काफी मजबूत है और आने वाले समय में भी इसमें तेजी देखने को मिलेगी.

एमके ग्लोबल को उम्मीद है कि दिसम्बर 2021 के तिमाही नतीजों में कंपनी 9,500 करोड़ रुपये के राजस्व में 30 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज कर सकती है. तिमाही के दौरान सर्राफा बिक्री में 340 करोड़ रुपये को छोड़कर, वृद्धि 37 प्रतिशत होने की संभावना है. कंपनी 8 फरवरी के आसपास अपने नतीजे घोषित करेगी.

शुक्रवार (14 जनवरी 2021) को खबर लिखे जाने तक (11:59 AM) टाइटन का स्टॉक (Titan Share Price) 2602 रुपये था. इससे पहले 7 जनवरी को ही इस स्टॉक ने अपना लाइफटाइम हाई 2687.25 रुपये बनाया था.

Tags: Money Making Tips, Rakesh Jhunjhunwala


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements
%d bloggers like this: